लखनऊ वासियों के लिए खुशखबरी कोरोना वैक्सीन लगाना हो गया शुरू।

लखनऊ वासियों के लिए खुशखबरी कोरोना वैक्सीन लगाना हो गया शुरू। 

 

लखनऊ  वासियों का इंतजार हुआ खत्म। 

लखनऊ में जिससे कोरोना का कहर जिस तरह लखनऊ के ऊपर बरस रहा था लोग आए दिन बीमार हो रहे थे और कोरोना से ग्रसित होते जा रहे थे आज उसी की दवाई आज  लखनऊ में आ चुकी है। 

हमनरे रक्षक डॉ को कोरोना वेक्सीन दिया जा रहा है जिसे से पहले वो सुरक्षित रहे जिस कारण से डॉक्टरों को लगाया जा रहा है। और वैक्सीनेशन होने की वजह से मार्केट में हर्षोल्लास का माहौल बनता जा रहा है।

 

देखा जाए तो यूं हमारे डॉक्टर पुलिसकर्मी कोरोना योद्धाओं से कम नहीं थे। 

डॉ  को अगर योद्धा भी कहा जाए तो सही होगा इन्होने ही देश को सुरक्षा कवच प्रदान किया था कई लोगो की जान बचाई थी अपनी जान को दांव पर लगा कर।

आज से इस कोरोना वेक्सीन को लगाने का अभियान सुरु किया गया 11:05 पर अभियान का शुभारंभ हुआ केजीएमयू में डॉक्टरों को सबसे पहले कोरोना वायरस का वेक्सीन लगाना प्रारंभ किया गया है।

हालांकि देखा जाए तो सरकार हर व्यक्ति को काफी गंभीरता से लेते सभी प्रदेश वासियों के लिए वेक्सीन की वयवस्था करने की तयारी में है। 

कड़ी बंदोबस्त के साथ वेक्सीन  लखनऊ पहुंचाया गया। 

कई अस्पताल में इसेडिस्ट्रीब्यूट किया गया और जरूरतमंदों को वैक्सीनेशन दिया गया जिसमें सबसे पहले हमारे डॉक्टर को लगाया गया वैक्सीनेशन तथा उनके बाद जो जरूरतमंद मरीज होंगे उनको भीकोरोना वेक्सीन मिशन दिया जाएगा। 

हालांकि सरकार का कहना है कि वैक्सीनेशन हमारे सारे प्रदेशवासियों को दिया जाएगा लेकिन अभी वैक्सीनेशन की मात्रा कम होने की वजह से सिर्फ उन जरूरतमंदों को ही दिया जाएगा जिनको इनकी सख्त से सख्त जरूरत है। 

Leave a Comment