Good news for students – पॉलिटेक्निक में काउंसलिंग छात्रों को दिया गया अतिरिक्त समय।

पॉलिटेक्निक में काउंसलिंग छात्रों को दिया गया अतिरिक्त समय।

 

पॉलिटेक्निक काउंसलिंग में बैठने वाले छात्रों के लिए खुशखबरी है क्योंकि उत्तर प्रदेश में पॉलिटेक्निक कॉलेजों में प्रवेश के लिए अभ्यर्थियों को और भी अतिरिक्त समय दे दिया गया है। इन अभ्यर्थियों को 22 नवंबर से दोपहर 12:00 बजे तक के सम्मिलित किया जा सकेगा।

और ये केवल 12:00 बजे तक ही सम्मिलित हो सकेंगे संयुक्त प्रवेश परीक्षा के सचिव एसके वैश्य से बातचीत करने के पश्चात पता चला की इस आठवें चरण की काउंसलिंग में कॉलेज पसन्द के लिए छात्रों को 2 दिन का समय दिया गया था परंतु अब इन्हें अतिरिक्त समय और भी दे दिया गया है। छात्रों को इससे यह लाभ होगा की उनको तैयारी करने का और भी मौका मिल जाएगा तथा 22 नवंबर 12:00 बजे तक के इस काउंसलिंग की प्रक्रिया को पूर्ण किया जाएगा।

इसके पश्चात 22 को ही काउंसलिंग का रिजल्ट भी दे दिया जाएगा। छात्रों को कॉलेज में जाकर के 24 नवंबर तक के काउंसलिंग अपने प्रमाण पत्रों का सत्यापन कर लेना होगा और 25 नवंबर दोपहर 2:00 बजे तक के छात्रों को अपने लौगइन‌ id के जरिए परिषद के खाते में शुल्क को जमा कराना आवश्यक होगा पॉलिटेक्निक ऐडमिशन से जुड़ी बातों को जानने के लिए छात्र jeecup.nic.in पर जा कर के जानकारी ले सकते हैं।

Leave a Comment