IPL मैच में लगातार मिल रही हार के वजह से महेंद्र सिंह धोनी को मिली धमकी के बाद उनकी 5 वर्षीय बेटी को लेकर की गई अभद्र टिप्पणी

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के प्रदर्शन को लेकर सोशल मीडिया पर अब उनको ही नहीं बल्कि उनकी बेटी को भी अभद्र टिप्पणी तथा धमकी का सामना करना पड़ रहा है। पूर्व क्रिकेटरों  की ओर से इस घटना को लेकर काफी ज्यादा निंदा की गई तथा उन्होंने दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की इच्छा भी प्रकट की गई। इधर सोशल मीडिया पर पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को मिली धमकी के पश्चात उनके हरमू स्थित आवास पर सुरक्षा बढ़ा दी गई।

इस घटना को लेकर  झारखंड की राजधानी रांची के रातू पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने सोशल मीडिया पर क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बेटी को अभद्र बातें तथा धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि चेन्नई की टीम को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मैच के दौरान बुधवार को 168 रन जैसे आसान दिख रहे लक्ष्य का पीछा करते हुए 10 रन की हार का सामना करना पड़ा था। मैच में मिली हार के बाद कप्तान धोनी समेत सीएसके के कुछ बल्लेबाजों को भी प्रशंसकों की आलोचना सुननी पड़ी परन्तु  उन सभी में से केदार जाधव को सबसे ज्यादा प्रशंसकों की आलोचना का सामना करना पड़ा था।  उन्हें मिली इन आलोचनाओं की मुख्य वजह उनकी ओर से 12 गेंदों में मात्र 7 रन बनाना था।

आपको बता दें कि वर्तमान समय में धोनी दुबई में इंडियन प्रीमियर लीग के मैचों को लेकर व्यस्त हैं।

Leave a Comment