बिजली कर्मियों

लखनऊ।रिवाल्वर की नोक पर आशियाना बिजली उपकेंद्र में देर रात एक व्यक्ति ने ज़बरदस्ती बिजली सप्लाई को बंद कराने पहुंच गया।

 आशियाना बिजली उपकेंद्र में  देर रात एक व्यक्ति ने  ज़बरदस्ती बिजली सप्लाई को बंद कराने पहुंच गया। 

इस घटनाक्रम से नाराज़  सारे बिजली कर्मचारियों ने आरोपी के खिलाफ पास के  थाने में तहरीर दी लखनऊ हमारे वरिष्ठ संवाददाता  से बातचीत के दौरान  उन्होंने बताया कि किस तरह से आरोपी हथियार लहराते हुए इस बिजली केंद्र में घुस गए तथा अन्य कर्मचारियों को मारपीट के साथ धमकी देते हुए रिवाल्वर की नोक पर मारपीट की।

 

आशियाना उप-केंद्र में बीती रात एक व्यक्ति ने जबरन बिजली सप्लाई करने कराने पहुंच गया  था उप केंद्र में तैनात कर्मचारियों ने बगैर अधिकारियों की अनुमति के बिजली बंद करने से इनकार किया तो आरोपी व्यक्ति भड़क गया और कर्मचारी के साथ मार पीट करने लगा हंगामा बढ़ता देख अन्य कर्मचारी ने बीच-बचाव की कोशिश की तो आरोपी व्यक्ति ने रिवाल्वर निकाल कर जान से मारने की धमकी दी।

लखनऊ: सॉफ्टवेयर गड़बड़ी से डिप्टी सीएम समेत 16 मंत्रियों के बंगले की बिजली  कटी - Lucknow Electricity ...

 

घटना से नाराज़ कर्मचारियों ने आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर दी  उपकेंद्र प्रशांत तिवारी उपकेंद्र परिचालक के पद पर तैनात हैं आरोप है। 

कि बीती रात रविंदर त्रिपाठी उपकेंद्र आया और किला फीडर की बिजली सप्लाई बंद कराने की मांग की जूनियर इंजीनियर और एसडीओ की अनुमति के बिना बिजली सप्लाई बंद करने से मना किया। 

 

 

इसे रविंदर भड़क गया और हंगामा करने लगा इसी दौरान दोनों पक्षों में मार पीट होने लगी  जान से मारने की धमकी दी बवाल बढ़ने पर उप केंद्र में तैनात अन्य कर्मचारी ने बीच-बचाव की कोशिश की है।

लेकिन रविंदर ने रिवाल्वर निकाल कर कर्मचारियों को जान से मारने की धमकी देते हुए कहा देख लूंगा सारे बिजली कर्मियों को इससे सारे बिजली कर्मचारी दहशत में आ गए हैं। 

उनका कहना है कि रविंद्र कभी भी आकर उनको गोली मार सकते हैं जिस वजह से वह परेशान हो गए हैं और उन्होंने थाने में आकर उनके खिलाफ एक के फायर करवाया है।

कर्मचारियों ने कहा कि बिजली अभियंताता से शिकायत की तथा इसके बाद आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर दी कर्मचारी राकेश कुमार अनिल कुमार गिरीश और से मेवा लाल  ने बताया कि आरोपी व्यक्ति आय दिन उप-केंद्र पर आकर हंगामा करता है। 

और सभी बिजली कर्मियों को जान से मारने की धमकी दे जाता है जिससे आए दिन परेशानियां होती हैं और सारे बिजली कर्मचारी  दहशत में रहते हैं। 

Leave a Comment