bloggingi.com

PM मोदी:मोदी की सलाह उन्होने ने साफ संदेश दिया चीन को युद्ध चुनो या बुद्ध।

पीएम मोदी ने साफ संदेश दिया चीन को युद्ध चुनो या बुद्ध।  

पीएम मोदी मिले गलवान के बलवान से।

भारत चीन सीमा पर जो झड़प हुई थी पिछले कुछ हफ्तों पहले उनका मनोबल बढ़ाने के लिए पीएम मोदी आज खुद गए थे तड़के सुबह के 7:00 बजे।

हम लोग पहली बार ऐसा देख रहे हैं कि इस तरह के नेतृत्व करने वाले देश का प्रतिनिधित्व जो हमारे प्रधानमंत्री जी कर रहे हैं इस तरह के नेतृत्व की क्षमता रखने वाले ना आज तक कोई  प्रधानमंत्री बन पाया और नहीं बन पाएगा।

bloggingi.com
bloggingi.com

जब  मोदी पहुँचए गलवान तो गूंज उठा भारत माता की जय जय का नारा होने लगी गलवान की गलियों में भारत माता की जय भारत माता की जय। 

वहां से उन्होंने संबोधन किया सारे देशवासियों को और हमारे फौजी भाइयों को जो हर पल हर छन अपने देश के लिए जी रहे हैं और खुशी-खुशी शहीद हो जाते हैं।

जब प्रधानमंत्री पहुंचे उनके बीच उनका हर्षोल्लास और उनका मनोबल काफी बढ़ गया।  प्रधान मंत्री मोदी जी ने वहां पर जाकर कई बड़े हैं और काफी अच्छा पैकेज दिया है राष्ट्रीय  सुरक्षा को उन्होंने रूस से मिलनमे वाले कुछ खास  बारे में भी बताया है।  कि हमारे फौजी भाइयों को क्या-क्या और मिलने वाला है।

पीएम मोदी चीनियों को धूल चटाने वाले जवानों से की मुलाकात। 

bloggingi.com
bloggingi.com

जिन्होंने अपना लोहा मनवाया पूरी दुनिया मैं उनसे मुलाकात की है उनका हौसला बढ़ाया है आर्मी हस्पताल में जाकर जब प्रधानमंत्री मोदी इन से मिले तो उनका जोश  काफी हाई था।

और वह काफी खुश भी थे उनमें से कई जवानों का कहना था कि प्रधानमंत्री  हो तो ऐसा ही होना चाहिए हमारे देश का जिन्हें सब कुछ समझ में आता है हमारे बलिदान को भी समझते हैं और हमारे लिए हमेशा तत्पर खड़े होते हैं।

पीएम मोदी ने गलवान में शहीद हुए संतोष बाबू को को नमन किया।  

और कहा संतोष बाबू जैसे जवान हमारे देश का नाम रोशन करते हैं और भारतीय आर्मी का सीना फक्र से और चौड़ा कर दिया उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे जवान जो सिर्फ देश के लिए सोचते है।  और देश के लिए प्राण को भी निछावर करते हैं।

santosh babu
santosh babu

उन जवानो को उनको सर्वोच्च सम्मान से सम्मानित किया जाए उनके परिवार को मि सम्मानित किया जाए संतोष बाबू पूरे देश के हीरो हैं और वह हमेशा हीरो रहेंगे

बिहार रेजीमेंट के शहीदों के लिए भी उन्होंने नमन किया उन्होंने कहा।  
कहा पीएम ने बिहार हमेशा नाम रोशन करते हमारे देश का आज फिर उन्होंने कहा बिहारी को बिहारी होने पर गर्व महसूस करें।

बिहार वासियों को बिहार रेजीमेंट पर गर्व है जो लोहा और सौर्य पूरी दुनिया को दिखाई और मनवाई  पूरी  दुनिया उसका लोहा मानती है बिहार रेजिमेंट पर लड़ाई किया और चीनियों को मौत के घाट उतार दिया।

Leave a Comment