Special news for Lucknow travelers – 1 हफ्ते के लिए लगाई गई यात्रा पर रोक।

Special news for Lucknow travelers – 1 हफ्ते के लिए लगाई गई यात्रा पर रोक।

 

 

 

 

 

लखनऊ, ( कुलसूम फात्मा )  दिन पर दिन कोरोना महामारी के बढ़ने के कारण इसके साथ कोहरे के प्रकोप के कारण भी यात्रा पर रोक लगा दी गई है। अब तकरीबन 1 हफ्ते तक के यात्री यात्रा नहीं कर सकेंगे और इस कोहरे की हालत में यात्रा करना सही भी यात्रियों का नहीं है क्योंकि कोहरा दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है और ठंड ने लोगों के हाथ-पैर काट दिए हैं। ऐसे में दुर्घटना होने के चांसेस अधिक है। इसलिए यात्रा पर लगा दी गई है रोक।

 

जी हां, अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर रोक लगा दी गई है। एक तरफ तो कोरोना दूसरी तरफ कोहरे ने भी अपने पैर पसार लिए हैं। इसलिए सऊदी अरब अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर तकरीबन 1 हफ्ते तक के रोक लगा दी गई है।

 

बता दें की इस पाबंदी के कारण रियाद दम्माम तथा जिद्दा की उड़ानों को कैंसिल कर दिया गया है। इंडिगो एयर इंडिया तथा स्पाइसजेट के साथ बाकी विमान भी कंपनियों के चार से 5 उड़ाने हर दिन कर रहे थे। दिल्ली तथा मुंबई की दो उड़ानों को भी कैंसिल कर दिया गया है।

सोमवार के दिन लखनऊ से दिल्ली एयर की उड़ान 8-176 तकरीबन 1 घंटा लेट हुई। जिससे यात्रियों को इस ठंड में दिक्कत का सामना करना पड़ा इसी तरह दूसरी गो एयर की मुंबई उड़ान जी8- 419 तकरीबन सवा घंटा लेट हो गई। एयर इंडिया की एआई 412 लगभग पौने 1 घंटे लेट हो गई। लखनऊ से कोलकाता जाने वाली इंडिगो की उड़ान में भी देरी हुई।

 

जाने कौनसी उड़ाने रहेंगी आज के दिन कैंसिल?

बता दें की लखनऊ बेंगलुरु के मध्य इंडिगो की एक उड़ान जो की 6 e-279 को मंगलवार के दिन कैंसिल कर दिया गया है वहां से आने वाली 6 e-151 को भी भी कैंसिल कर दिया गया है सोमवार को लखनऊ से दिल्ली- लखनऊ से मुंबई के मध्य एक उड़ान को भी निरस्त कर दिया गया है।

Leave a Comment